74 साल के रणधीर कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, कोकिलाबेन अस्पताल में हुए भर्ती

Get Daily Updates In Email

देशभर में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है, यहां तक कि बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा है. अब तक हम कई बॉलीवुड स्टार्स को कोरोना की चपेट में आते हुए देख चुके हैं. इन सितारों में से कई सितारों ने घर पर ही आइसोलेशन के जरिए खुद को फिट किया है. इन सितारों में अब एक्टर रणधीर कपूर का नाम भी शामिल हो गया है.

रणधीर कपूर की उम्र 74 साल है और हाल ही में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्टर के एडमिट होने के कारण जहां एक तरफ उनके घरवाले और करीबी काफी परेशान हैं तो वहीं एक्टर के फैंस में भी चिंता की लहर है.

इस बारे में कोकिलाबेन अस्पताल के सीईओ और एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर डॉक्टर संतोष शेट्टी ने भी अपनी बात सामने रखी है. डॉक्टर का कहना है कि, “रणधीर कपूर अस्पताल में भर्ती हुए हैं और बीती रात से ही कोविड-19 का उनका इलाज शुरू हो गया है. उनका स्वास्थ्य अभी ठीक है.” डॉक्टर की इस बात से कपूर परिवार को हालाँकि कुछ राहत जरुर मिली है.

मालूम हो कि बीते कुछ समय में ही परिवार से कई अहम लोगों का निधन हुआ है. इनमें रणधीर के भाई ऋषि कपूर, छोटे भाई राजीव, बहन ऋतु नंदा का नाम शामिल है. बता दें कि बता दें रणधीर कपूर को हमने कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाते हुए देखा है. उनकी फिल्मों में कल आज और कल, जवानी दीवानी आदि शामिल हैं.

Published by Kapil Mali on 30 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles