‘डांस दीवाने’ के कंटेस्टेंट से बोले सोनू, ‘लॉकडाउन चाहे कितने भी दिन चले आपको राशन मिलेगा’

Get Daily Updates In Email

इस हफ्ते ‘डांस दीवाने-3’ शो में सोनू सूद का वेलकम किया जाएगा. शो के कंटेस्टेंट्स अपनी परफॉर्मेंस के जरिए कोरोना के खिलाफ जंग में विशेष योगदान के लिए सोनू सूद को धन्यवाद देंगे. कंटेस्टेंट्स को दर्शकों और जज को अपनी परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध करेंगे. कलर्स टीवी की तरफ से शेयर किए गए नए प्रोमो उनके प्रदर्शन की झलक देखी गई है.

हाल ही में अभिनेता सोनू सूद ने रियलिटी शो ‘डांस दीवाने-3’ के एक स्पेशल एपिसोड के लिए शूट किया. शूटिंग के दौरान कंटेस्टेंट उदय सिंह की कहानी सुनकर सोनू काफी भावुक हुए. इतना ही नहीं उन्होंने उदय और उनके पूरे गांव की मदद करने का वादा भी किया. इस स्पेशल एपिसोड में सोनू सूद ने माधुरी दीक्षित की जगह ली थी. इस शो में सोनू के साथ नोरा फतेही भी थीं.

मध्य प्रदेश के नीमच की एक छोटी से बस्ती से उदय सिंह आते हैं. जिनकी जिंदगी प्रति दिन के मेहनताने पर निर्भर है. शो के दौरान उन्होंने लॉकडाउन की वजह से पूरी बस्ती में रोजगार की कमी और दैनिक मजदूरी प्रभावित होने की बात सोनू को बताई थी. उदय की व्यथा सुनकर सोनू ने तुरंत उदय और उसके पूरे गांव को राशन देने का वादा किया जब तक स्थिति वापस सामान्य नहीं होती.

उन्होंने कहा, ‘उदय मैं आपके गांव के लोगों को बताना चाहता हूं कि लॉकडाउन चाहे एक महीने चले या दो या छह महीने मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि आपके पूरे गांव को राशन मिलता रहे. आप तनाव ना लें कोई भी व्यक्ति वहां भूखा नहीं रहेगा, भले ही लॉकडाउन जारी रहे.’

सोनू सूद अब सोशल मीडिया की शक्ति का उपयोग करके एसओएस कॉल के जरिए अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने में सक्षम हो पाए हैं. ताकि जिस चीज की लोगों को जरूरत हो उसे मुहैया कराई जा सके. अभिनेता अन्य चीजों के साथ ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल के बेड, दवाओं और प्लाज्मा डोनर्स की आवश्यकताओं के बारे में मैसेज साझा कर रहे हैं.

सोनू ने रोजाना हजारों लोगों को अपने घरों तक पहुंचाया था. उन्होंने ट्रेनों, बसों और चार्टर्ड फ्लाइट की व्यवस्था करके उन्हें लोगों को उनके घर पहुंचाया.

Published by Yash Sharma on 30 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles