टीवी एक्टर मोहित और अदिति के घर 10 साल बाद गूंजी किलकारी, सोशल मीडिया पर जताई खुशी

Get Daily Updates In Email

टीवी के लोकप्रिय शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में पिता की भूमिका निभाने वाले मोहित मलिक अब असल जीवन में भी पिता बन गए हैं. कोरोना की इस दूसरी लहर के बीच उनके घर बेटे ने कदम रखा है. मोहित मलिक की पत्नी अदिति ने 29 अप्रैल को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. मोहित और उनकी पत्नी अदिति अपने आने वाले बच्चे के लिए बहुत उत्साहित थे.

इसका नजारा उनके सोशल मीडिया पेज से लगाया जा सकता है. जहां पर कोई ना कोई तस्वीर पोस्ट कर अपने इंतजार को दिखा रहे थे. वहीं अब जब उनके घर एक छोटे से मेहमान ने एंट्री ले ली है तो इसकी झलक भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की है. बता दें कि अदिति ने एक बेटे को जन्म दिया है.

अदिति और मोहित ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘इस आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. आधी रात के रोने के लिए और उसके साथ जो भी आता है उस सभी के लिए शुक्रिया. क्योंकि हम सच में खुद को भाग्यशाली मानते हैं और अपने बेबी ब्वॉय का हमारी प्यार भरी दुनिया में स्वागत करते हैं. यह हमारे पास है और ये जादुई है. हम दो से तीन हो गए हैं.’

बता दें कि अद‍िति और मोहित की पहली मुलाकात सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्‍हन’ के दौरान हुई थी. इसी शो के सेट से दोनों की दोस्‍ती बढ़ी और फिर प्‍यार हो गया. चार साल डेट करने के बाद दोनों ने 1 द‍िसंबन 2010 में शादी की थी. अब शादी के 10 साल बाद ये दोनों पहली बार पैरेंट्स बने हैं. गौरतलब है कि मोहित इन दिनों ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ सीरियल में नजर आ रहे हैं.

दोनों ने साल 2006 से एक-दूसरे को 4 साल डेट किया और फिर शादी कर ली. दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर बेबी के होने से पहले फोटोशूट की भी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. हाल ही में अदिति ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी करवाया था जिसमें व अपने पति मोहित मलिक मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मोहित मलिक अदिति की तरह पोज देते नजर आ रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 30 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles